मार्च में भरेगा खाटूश्यामजी का लक्खी फाल्गुन मेला

मार्च में भरेगा खाटूश्यामजी का लक्खी फाल्गुन मेला - बाबा श्याम का वार्षिक लक्खी फाल्गुन मेला 17 से 26 मार्च तक भरेगा. इस बार मेले में कोविड गाइड लाइन के चलते पाबंदियां रहेगी.

श्याम दर्शन के लिए तत्काल बुकिंग कर पाएँगे भक्त

श्याम दर्शन के लिए तत्काल बुकिंग कर पाएँगे भक्त - बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए भक्त तत्काल रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे. मंदिर कमेटी द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन आने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए तत्काल बुकिंग प्रारंभ की गई है.

खाटूश्यामजी लक्खी मेले में प्रवेश के लिए सूचना

खाटूश्यामजी लक्खी मेले में प्रवेश के लिए सूचना - गृह विभाग की ओर से जारी एसओपी के बाद कलेक्टर और खाटूश्यामजी मंदिर कमेटी ने गुरुवार को खाटूश्यामजी लक्खी मेला आयोजित कराने का फैसला लिया.

इस बार नहीं भरेगा खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला

इस बार नहीं भरेगा खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला - श्याम मंदिर कमेटी द्वारा प्रशासन को इस बार मेला नहीं भरवाने के प्रस्ताव को प्रशासन ने मानकर इस बार लक्खी मेला नहीं भरवाने का निर्णय लिया है.

खाटूश्यामजी दर्शन के लिए वेबसाइट का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक

खाटूश्यामजी दर्शन के लिए वेबसाइट का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक - खाटूश्यामजी में स्थित श्याम मंदिर में बाबा श्याम के दर्शन आज प्रातः 8 बजे से शुरू होंगे. सभी भक्तो को दर्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है.

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद 11 नवंबर से दर्शन देंगे बाबा श्याम

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद 11 नवंबर से दर्शन देंगे बाबा श्याम - सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में श्री श्याम मंदिर खाटूश्यामजी के पट शीघ्र खोलने के संबंध में बैठक हुई जिसमे मंदिर को 11 नवंबर 2020 बुधवार से दर्शर्नार्थ शुरू करना प्रस्तावित किया गया.

नवम्बर के महीने में दर्शन देंगे बाबा श्याम

नवम्बर के महीने में दर्शन देंगे बाबा श्याम - कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण खाटूश्याम मंदिर श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ 31 अक्टूबर तक बंद रहेगा एवं मंदिर के पट अब नवम्बर के महीने में ही खुल सकेंगे.

श्रद्धालुओं के लिए 30 सितम्बर तक नहीं खुलेगा खाटूश्यामजी का मंदिर

श्रद्धालुओं के लिए 30 सितम्बर तक नहीं खुलेगा खाटूश्यामजी का मंदिर - राजस्थान सरकार की तरफ से राज्य के सभी मंदिरों को 7 सितम्बर से खोलने की अनुमति दे दी गई है लेकिन खाटूश्यामजी और जीणमाता के दर्शन करने के लिए आतुर श्रद्धालुओं को अभी और इन्तजार करना पड़ेगा.

श्रद्धालुओं के लिए सात सितम्बर से खुल सकता है खाटूश्यामजी मंदिर

श्रद्धालुओं के लिए सात सितम्बर से खुल सकता है खाटूश्यामजी मंदिर - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंजूरी के बाद अब सात सितम्बर से खाटूश्यामजी, सालासर बालाजी, शाकम्भरी एवं जीण माता के मंदिरों सहित शेखावाटी के अन्य सभी मंदिरों के खुलने का रास्ता साफ हो गया है.

लॉकडाउन में खाटूश्यामजी मंदिर में दर्शनों को लेकर हाई कोर्ट का नोटिस

लॉकडाउन में खाटूश्यामजी मंदिर में दर्शनों को लेकर हाई कोर्ट का नोटिस - वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से जून के महीने में जारी लॉकडाउन के समय खाटूश्यामजी मंदिर में श्रद्धालुओं को दर्शन कराने के मामले में राजस्थान हाईकोर्ट जवाब तलब किया है.

Khatu Shyam Temple Store