khatushyamji prasadam

श्रद्धालुओं के लिए सात सितम्बर से खुल सकता है खाटूश्यामजी मंदिर - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंजूरी के बाद अब सात सितम्बर से खाटूश्यामजी, सालासर बालाजी, शाकम्भरी एवं जीण माता के मंदिरों सहित शेखावाटी के अन्य सभी मंदिरों के खुलने का रास्ता साफ हो गया है.

बुधवार को कोरोना संक्रमण की समीक्षा बैठक में सभी सुरक्षात्मक उपायों के साथ राजस्थान के सभी धार्मिक स्थलों को श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खोलने का निर्णय लिया गया. मार्च में लॉक डाउन लगने के बाद अब पाँच महीनों के बाद भक्त अपने भगवान के दर्शन साक्षात कर पाएँगे.

श्रद्धालुओं के लिए कोरोना से बचाव के लिए सभी सुरक्षात्मक उपायों की पालना करना अनिवार्य होगा जिसमे मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग प्रमुख है. धार्मिक स्थलों को नियमित रूप से सैनेटाइज करना होगा.

गहलोत ने कहा कि भारत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार प्रसाद, फूलमाला के साथ-साथ पूजा सामग्री ले जाने एवं घंटी बजने पर प्रतिबन्ध है जिसकी पालना सभी को करनी है.

khatu shyamji

जिला प्रशासन के साथ-साथ धार्मिक स्थलों को भी भारत सरकार द्वारा जारी हेल्थ प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना करनी होगी.

Keywords - khatushyamji temple, khatushyamji mandir, khatushyamji temple open after lockdown, khatu darshan, khatushyamji temple daily darshan, khatu shyamji mandir contact number

Our Other Websites:

Search in Rajasthan www.shrimadhopur.com
Buy Domain and Hosting www.domaininindia.com
Search in Khatushyamji www.khatushyamtemple.com
English Learning Tips www.englishlearningtips.com

Read Healthcare and Pharma Articles www.pharmacytree.com