Location and Route of Khatu Shyam Temple


khatu shyam temple location and route, khatu shyam mandir location, khatushyam mandir location, khatu shyamji mandir location, khatushyamji mandir location, khatushyam temple location, khatu shyam ji temple location, khatushyamji temple location, khatu shyam temple route, khatu shyam mandir route, khatu shyam temple how to reach, khatu shyam mandir how to reach

khatu shyam temple location and route

khatu shyam mandir location


बाबा श्याम का मंदिर कस्बे के बीच में बना हुआ है. मंदिर के दर्शन मात्र से ही मन को बड़ी शान्ति मिलती है. सफेद संगमरमर से निर्मित यह मंदिर अत्यंत भव्य है

khatu shyam mandir route


बाबा श्याम के मंदिर में जाने के लिए आपको बस स्टैंड से पैदल ही जाना होता है. तोरण द्वार के निकट से मंदिर का रास्ता है. यहाँ से सार्वजनिक अस्पताल के सामने से होते हुए आगे बाँई तरफ मुड़ना पड़ता है.


यहाँ से सीधा आगे जाने पर कबूतर चौक आता है जिससे दाँई तरफ जाने पर बाबा श्याम का मंदिर आता है. मंदिर के बगल में स्थित मेला ग्राउंड की तरफ से मंदिर में प्रवेश दिया जाता है.

khatu shyam temple entrance and exit gate


बाबा श्याम के मंदिर का अब विस्तार कर दिया गया है. पहले प्रवेश और निकास के लिए सीमित दरवाजे थे लेकिन अब इन्हें बढ़ा दिया गया है. अब प्रवेश एक तरफ से और निकास दूसरी तरफ से होता है जिससे भीड़ में कमी देखने को मिली है.


About Author

ramesh sharma

Ramesh Sharma
M Pharm, MSc (Computer Science), MA (History), PGDCA, CHMS

Connect with us

Search Anything in Khatushyamji
Follow Us on Twitter
Follow Us on Facebook

Disclaimer

इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं तथा कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Khatu Shyam Temple के नहीं हैं. आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Khatu Shyam Temple उत्तरदायी नहीं है.

smpr app domain and web hosting service